About - News Jagran

News Jagran (न्यूज़ जागरण) न्यूज़ लेखक और ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है. ताज़ा टाइम का मुख्य उद्देश्य है ताज़ा जानकारी को सबसे तेज सबसे रीडर तक पहुँचाना। इस न्यूज़ ब्लॉग को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात अथक प्रयास में रहते है. ताज़ा टाइम का मुख्य उद्देश्य अपने पाठको को वेब और मोबाइल पर ऑनलाइन समाचार देखने वाले दर्शकों का एक वफादार आधार बना रहा है। हम राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, उपयोगकर्ता रुचि जानकारी, अजीब समाचार, ज्योतिष समाचार, व्यापार समाचार, खेल समाचार, जीवन शैली समाचार इत्यादि को कवर करने वाले तेज़ और सटीक समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

न्यूज़ जागरण की कहानी

इस वेबसाइट की योजना के समय ही सभी मालिकों और लेखकों को सभी हद तक तय था की इस न्यूज़ वेबसाइट को क्यों बनाया गया है. सोशल मीडिया के समाचार और टेक्नोलॉजी, उपयोगकर्ता की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता है, यही एकमात्र कारण था कि इस दिमागी बच्चे को आकार लेने में लगभग एक वर्ष लग गया। News Jagran का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को ऐसी जानकारी प्रदान करना है जो उन्हें दैनिक जीवन में मदद करती है, साथ ही ऐसी सामग्री जो मनोरंजन प्रदान करती है और पढ़ने की इच्छा को संतुष्ट करती है।

इस वेबसाइट पर आपको हर प्रकार की नवीन समाचार और जानकारियाँ मिलेगी–

  • मनोरंजन समाचार
  • चलचित्र
  • वेब सीरीज
  • टीवी शो
  • तकनीक सम्बन्धी समाचार
  • वेब-कहानियां
  • ऑटो
  • वगैरह

न्यूज़ जागरण टीम

Namam Sharma
Namam Sharma, Founder: Newsjagran.in

Namam Sharma एक Successful Software Developerऔर Blogger. News Jagran के Founder और Content Strategy Head है. इन्होने Blogging Career की शुरुआत 2017 में किया था और अभी तक कई सक्सेसफुल ब्लॉग बना चुके है.

Gayatri Singh
Gayatri Singh, CEO: NewsJagran.in

गायत्री सिंह Newsjagran.in के प्रधान संपादक और सीईओ हैं। उन्होंने कंप्यूटर इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई भी पूरी की है और ब्लॉगिंग और डिजिटल मार्केटिंग में 6+ वर्षों का अनुभव है। कई सारे बिज़नेस और ब्लॉग्स के साथ काम कर चुके है.

Saurabh Chandra
Saurabh Chandra: Newsjagran.in

सौरभ चंद्रा का शौक सिविल इंजीनियरी में पढ़ाई करते-करते कब बॉलीवुड और ब्लॉग्गिंग की ओर आ गया, इनको खुद आईडिया नहीं मिला। लेकिन पिछले एक साल से ये मूवीज, वेब सीरीज, लेटेस्ट बॉलीवुड के बारे में लिखते है. इसलिए तो इन्हे Newsjagran पर बॉलीवुड खाश खबरों की जिम्मेदारी दी गयी है. जिसे अपने जिम्मेदारी निभा रहे है

Rohit Negi, Writer: Newsjagran.in
Rohit Negi, Writer: Newsjagran.in

रोहित नेगी फिल्मो का बड़ा शौक है. इसलिए Newsjagran के एंटरटेनमेंट का जिम्मेदारी मैं सभालता हूँ. जितने भी मूवी, ट्रेलर,वेब सीरीज से जुड़े कंटेंट है, वो सभी लिखने की जिम्मेदारी हमारी है. मैं पिछले 5 सालों से कंटेंट राइटिंग कर रहा हूँ और पिछले साल से Newsjagran के जुड़ा हूँ.